लव, सेक्स और धोखा, पढि़ए पूरी खबर

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:28:09 AM
Love, Sex and Fraud, Read full news

नोएडा। प्यार में धोखा मिलना आजकल आम हो गया हैं। युवतियां प्यार के चक्कर में आकर कई बार बहुत कुद खो देती हैं, जो उन्हें पूरी उम्रभर दुख देता हैं। एक ऐसी ही घटना घटी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जहां युवती को उसके प्रेमी ने ऐसा धोखा दिया, जिसका जख्म ताउम्र नहीं भरेगा। शादी का वादा कर प्रेमी युवती के साथ लिव-इन में रहने लगा।

अवैध संबंधो के शक में पति बना 'साइको किलर', पत्नी की हत्या कर अंगों को शहर में फेंका...(PICS)

इस बीच उसने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए, लेकिन कुछ दिन बाद ही वह शादी से मुकर गया। एक दिन मौका पाकर प्रेमी फरार हो गया। प्रेमी से धोखा खाई युवती ने पुलिस में शिकायत की। इस मामले में फरार प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का होने से एफआईआर जांच के लिए वहीं भेजी जाएगी।

पहली पिलाई शराब और फिर किया 6 युवतियों से गैंगरेप

लखनऊ की रहने वाली युवती की शिकायत थी कि वह नोएडा के एक मॉल में काम करती है। वर्ष 2014 में उसकी मुलाकात एक अन्य मॉल में काम करनेे वाले अनूपशहर निवासी पारस से हुई थी। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि पारस ने उसे शादी का झांसा दिया और लिव-इन में रखने लगा। मई में युवक के परिजनों को दोनों के संबंधों की जानकारी हुई तो उसने धोखा दे दिया। 25 मई को पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पारस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खेत में हैवान ने किया नाबालिग से रेप और फिर..

पीडि़ता प्रेमी से जेल में मिलने गई तो उसनेे जेल से बाहर आकर शादी करने व साथ रखने का झांसा दिया। महिला ने डेढ़ लाख रुपए खर्च करके आरोपी की अगस्त में जमानत करा दी। आरोपी युवती को डेल्टा-1 स्थित फ्लैट में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह आरोपी के साथ उसके फूफा के घर गाजियाबाद के गढ़ी गांव में रह रही थी। आरोप है कि गर्भवती होने पर युवक के परिजनों से उससे मारपीट की। बाद में उसकी अनुमति से गर्भ गिरा दिया गया। 5 अक्तूबर को युवक उसे वहां छोडक़र फिर भाग गया।

सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.