4 बच्चों की मां को हुआ 5 बच्चों के बाप से लव और एक दिन जो हुआ...

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 11:47:31 AM
 Love of the Father 4 and mother of the 5 children and one day happened

हरिद्वार। हरिद्वार में एक ग्रामीण और महिला पर अधेड़ उम्र में इश्क का ऐसा जुनून सवार हुआ कि दोनों अपने पति, पत्नी व बच्चों को छोडक़र लापता हो गए। ग्रामीण पांच बच्चों का पिता है तो महिला चार बच्चों की मां है। पति के लापता होने पर परिवार के गुजर बसर का संकट पैदा होने पर उसकी पत्नी ग्रामीणों से पति को ढूंढने की गुहार लगा रही है।

वो रोती रहीं लेकिन बॉस के दोस्त नही माने और करते रहे...और फिर..!

हरिद्वार के झबरेड़ा के एक गांव का एक व्यक्ति एक फैक्ट्री में काम करता था। इसी दौरान वह मंगलौर क्षेत्र के एक गांव की महिला के संपर्क में आया जो इसी फैक्ट्री में काम करती थी। फैक्ट्री में काम करने के दौरान दोनों में गहन मित्रता हो गई। नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि दोनों एक दूसरे के साथ रहने की सोचने लगे। पिछले दिनों फैक्ट्री श्रमिक अपनी पत्नी व पांच बच्चों को छोडक़र महिला के साथ लापता हो गया।

पति कर रहा था किशोरी से रेप, पत्नी ने मदद ना करके पकड़ रखे थे हाथ, पढि़ए पूरी खबर

महिला का पति जहां खुद बच्चों की देखभाल कर अपने स्तर से पत्नी की खोज कर रहा है वहीं लापता हुए ग्रामीण की पत्नी के सामने पांच बच्चों के पालन पोषण का संकट पैदा हो गया। महिला ग्रामीणों से अपने पति को ढूंढने की गुहार लगा रही है। फिलहाल मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।

सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

कुछ तूफानी करते है : ये पायलट 38000 फीट पर कर रहा Masturbate, हुआ सस्पेंड

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.