कैसे पता चलता है ,आपका पुरुष दोस्त एक 'गे' है 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:51:42 PM
gay friend

हर इंसान की अपनी सेक्स की इक्षाये होती है। उनकी अपने तरीके होते है ,अपनी पसंद होती है। सबकी अपनी प्राथमिकताएं होती है। वैसे हमारे समाज में सेक्स के बारे में लोग खुल कर कभी नही बोलते और नहीं खुल कर अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करते है। हां लेकिन सबके मन में किसी न किसी के प्रति आकर्षण ज़रूर होता है।  वो अलग बात है लोग बोलते नहीं है। वैसे तो आपने ऑपोसिट सेक्स अट्रैक्शन  के बारे में सुना ही होगा। पर अब सेम सेक्स के प्रति भी आकर्षित होते दिखाई पड़ते है, भारत में तो ये चीज़ें काफी हद तक छुपी हुई है, लेकि विदेशों में ये चीज़ आम है। तो आइये आप भी जाने की कैसे पता करे आपका मेल फ्रेंड एक गे है -

नोटबंदी से लोग है परेशान, मगर इस शख्स ने की मस्ती 

अगर आपका प्रेमी गे और लेस्बियन लोगो के बारे में ज्यादा बाते करता है इसके बावजूद की आपको इस विषय में कोई ज्यादा रुझान नहीं ना ही आप उस से इस विषय में बात कर रही है। ऐसे स्थिति में ये हो सकता है की वो आपसे झूठ बोल रहा है। ऐसा कहा जाता है की जब आप किसी चीज से नफरत करते है तो इसका मतलब होता है की आपका उस चीज में रुझान है। यह बहुत स्वाभिक है की आपका प्रेमी गे लोगो के खिलाफ बोलकर, उन्हें गलत बतलाकर ये जताना चाहता हो की वो गे लोगो से नफरत करता है और कभी गे नहीं हो सकता। समलैंगिक लोग पहेली नहीं है, वो बस अपने पसंद के सम्बन्धो में आम जोड़ो की तरह खुश रहना चाहते हैं।

गे लोग बहुत फैशनेबल होते है। उन्हें फैशन की समझ होती है और वो हमेशा नए फैशन में रहना चाहते है। उन्हें सजना संवरना बहुत पसंद है। अगर अचानक से आपके प्रेमी के फैशन और स्टाइल में कोई बदलाव दिखे या फिर ये लगे की वो फैशन में बारीक बारीक चीजों का भी ध्यान रख रहा है तो ये आपके लिए एक चेतावनी हो सकती है। यह सामान्य सी बात है की आजकल पुरुष भी अच्छा दिखना चाहते हैं और वो भी अच्छे दिखने के लिए सेल्फ ग्रूमिंग करते हैं। लेकिन अगर आपका साथी हद से ज्यादा ही सजने सँवारने पर ध्यान देने लगा है और आपके पहनावे पर भी उँगलियाँ उठाने लग रहा है तो ये आपके लिए खतरे की घंटी है। आपको अपने साथी से खुलकर बात करने की जरुरत है।

घुस लेने के चक्कर में क्या हुआ इस चीनी अधिकारी के साथ ,जाने 

आमतौर पर पुरुष लड़कियों की तरफ देखते हैं और एक नजर में उनकी खूबसूरती को थोड़ी देर के लिए अपने आँखों में कैद कर लेते हैं। ये एक दम सामान्य सी बात है विपरीत लिंग के प्रति एक आकर्षण होता है। पर अगर आपका साथी महिलाओं के बजाये पुरुषों को ज्यादा घूरता है और उनमे ही ज्यादा रूचि लेता है तो ये संभव हो सकता है की वो गे है।

ज्यादातर गे पुरुषों को वो हस्तियां पसंद होती हैं जो अपने अलग जीवन शैली, स्टाइल, फैशन और हाव भाव के लिए मशहूर होते हैं। अपने प्रेमी के रोलमॉडल्स, उसके आदर्शो के बारे में ज्यादा तथ्य जुटायिये। इस से आपको उसके चरित्र और स्वाभाव के बारे में ज्यादा पता चलेगा। किसी निष्कर्ष पर निकलने से पहले एक बात पर जरूर ध्यान दीजियेगा की वो लोग जिन्हे रिकी मार्टिन और निल पैट्रिक हर्रिस पसंद है जरुरी नहीं की वो गे है। ये हस्तियां सामान्य पुरुषों को भी बहुत पसंद है।

जब आपका प्रेमी किसी दूसरे पुरुष का ध्यान आकर्षित करने की जुगत में रहने लगे तो समझ जाइए दाल में कुछ काला है। आपके कॉलेज का सबसे आकर्षक लड़का, कॉलेज की बाकी लड़कियों के साथ साथ आपके प्रेमी के दिल में भी कुछ कुछ करवा जाता होगा, अगर आपका प्रेमी हो तो।

read more :

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.