क्या आपने देखा दुनिया के एकमात्र ‘‘काले शेर’’ को, देखिए अभी...

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 10:31:14 AM
Did you see the world's only 'black tiger' to see just

इंटरनेट डेस्क। ‘जंगल के राजा’ को तो आप सभी ने देखा ही होगा। लेकिन क्या आपने कभी काला शेर देखा है, जी हां इन दिनों काले शेर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी साझा की जा रही है। इस शेर का फोटो आपने सोशल साइट्स पर देखा ही होगा, असल में इस शेर को देख कर सभी लोग चकित हो रहें हैं, क्योंकि इस शेर को दुनिया का एकमात्र काला शेर माना जा रहा है।

शराब पीते या बनाते हुए पकड़े गए तो देना पड़ेगा सिर्फ एक नारियल...

काले बब्बरशेर की इस तस्वीर को सोशल साइट्स पर काफी शेयर किया जा रहा है, कई लोग इस बब्बर शेर को देख कर काफी हैरत में पड़ रहें हैं तो काफी लोग इसको देख कर खुश भी हो रहें हैं। इस शेर की वायरल तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि ये एक दुर्लभ शेर है और दुनिया में इकलौता भी, इस तस्वीर को देखने के बाद में वन विभाग वाले भी यह सोचने लगें हैं कि आखिर यह शेर हैं कहां, लेकिन आज हम आपको यह बता दें कि काले रंग का कोई भी बब्बर शेर नहीं होता है।

प्राइवेट पार्ट पर हथोड़े के वार से भी कोई फर्क नहीं पड़ता इस स्टील मैन को, देखिए वीडियो

असल में यह सब फोटोशॉप का कमाल ही है क्योंकि असल तस्वीर का रंग बदल दिया गया है जिसके बाद में यह शेर काले रंग का दिखाई देने लगा है। इस तस्वीर में आप इस अंतर को साफ और सही से देख सकते हैं।

क्या आपने देखा - 4 प्राइवेट पार्ट और 414 पैर वाले इस जीव को...

फेसबुक के इस्तेमाल से मिल सकती है लंबी उम्र

अजनबी को डोनेट किया लीवर प्यार हुआ और कर ली शादी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.