बीमार पत्नी की देखभाल के लिए लेकर आया घर और फिर रोज करता रहा उसके साथ घिनौनी हरकत!

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2016 02:38:34 PM
Brought home to care for sick wife and then continued daily with her disgraceful act

बलिया। देश में बढ़ते अपराध रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इन अपराधों में ज्यादातर निशाना महिलाओं और युवतियों को बनाया जा रहा हैं। आज देश में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं, आए दिन महिलाओं के साथ रेप, अपहरण और छेड़छाड़ के मामले प्रकाश में आते रहते हैं। एक ऐसी ही घटना के बारे में आपको बता रहें हैं, जहां एक रिश्तेदार ने ही एक युवती की इज्जत को तार-तार कर दिया।

रात में महिला के पास संबंध बनाने आए तीन मर्द और फिर सुबह मिला पति का शव, पढिय़े पूरी खबर!

मामला हैं उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का। जहां एक युवती से उसके ही सगे रिश्तेदार द्वारा रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है। नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती को उसके रिश्ते का बहनोई आलमगीर अपनी बीमार पत्नी की देखभाल करने के बहाने से बलिया ले गया।

जब मैनेजर ने होटल का कमरा खोला तो, सामने का नजारा देखकर उड़ गए उसके होश...

उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया वहां। युवती ने अपने गांव लौटकर परिजन को इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दो अन्य लोगों ने धमकाने पर युवती का भी आरोप लगाया है। पीडि़ता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.