इसे कहते है बॉस ,1200 एम्प्लॉयीज को  दिया 10 दिन का टूर पैकेज 

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 11:02:07 AM
BOSS GIFTED TOUR PACKAGE

आप सब के मन में बॉस को लेकर एक आम सी छवि बनी रहती है , जैसे 'बॉस इस ऑलवेज राईट' या फिर खडूस बॉस। ख़ैर ये तो अब बॉस बॉस पर निभर करता है। लेकिन कभी आपने ऐसे किसी बॉस के बारे में सुना है जो अपने एम्प्लॉयीज पर जम के खर्च करता हो। जी हां, ऐसे बॉस भी इस दुनिया में इस धरती पर है, और आज मैं आपको उनके बारे में ही बताने वाली हूं। 

100 किलो घी से जलता है ये दिया

ये है, गोविन्द ढोलकिया,श्रीरामकृष्ण  एक्सपोर्ट्स के मालिक ,जिन्होंने अपने 1200 कर्मचारियों के लिए पुरे  10  दिन की छुट्टी ऐलान की है, मतलब पुरे 10 दिनों  का 'टूर पैकेज' गिफ्ट किया है। 
गुजरात के हीरा कारोबारी गोविंद ढोलकिया ने अपने कर्मचारियों को इस बार दिवाली का बेहद शानदार तोहफा दिया।  ढोलकिया ने पूरे स्टाफ कर्मियों को 10 दिन के लिए छुट्टियां बिताने का मौका दिया। लेकिन कर्मचारियों की उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब इस कारोबारी ने 300 कर्मचारियों के साथ उनके 900 परिजनों को भी साथ ले जाने की छूट दे दी। 

इस चाइनीज़ रॅपन्ज़ेल ने 18 साल तक बाल नहीं काटे 
बॉस ने उत्तराखंड के टूर के लिए 90 लाख रूपए रेलवे को दिए, उन्होंने एक विशेष ऐसी ट्रैन बुक कराई। 
कंपनी के एक कर्मचारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि यह कंपनी के सभी कर्मचारियों के लिए सालाना सैर-सपाटा कार्यक्रम का हिस्सा था। उसने बताया कि पिछले साल उन्हें दिवाली के मौके पर ऋषिकेश ले जाया गया था। उसने बताया कि मालिक गोविंद को वहां के लोग काकाजी के नाम से पुकारते हैं। काकाजी अपने कर्मचारियों से परिवार के सदस्यों की तरह ही पेश आते हैं और उनके साथ घूमने भी जाते हैं। 

READ MORE :

जानिए! सबसे पहले किसने किया था सूर्य षष्ठी व्रत

चार दिनों तक इस विधि से करें छठ पूजा

जानिए! घर की छत पर क्या रखें और क्या न रखें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.