जापान में दिखा उड़ता हुआ एलियन ,विडियो हुआ वायरल 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 04:20:56 PM
alien found

आज तक हम इसी असमंजस में है की , क्या सच में दूसरे ग्रह पर लोग रहते है ? क्या एलियन बसते है ? क्या हम इंसानो के अलावा भी कोई प्राणी कही रहता है ? कुछ लोग इस बात को मानते भी है, कुछ नहीं भी। लेकिन तब भी आये दिन हमे ऐसी खबरे देखने या पढ़ने को मिल ही जाती है , की आज हमने उड़ता हुआ यन्त्र देखा , आज कही एलियन दिखा। लेकिन इस खबर को पढ़ कर आपको यकीन हो ही जाएगा की सच मुच एलियन इस धरती पर है , और आते है।  

20 बॉयफ्रेंड बनाकर गिफ्ट में लिए 20 आईफोन 7 और फिर बेचकर खरीद लिया घर!

ऐसी ही एक खबर आयी की जापान के निगाता में अचानक एक हरी सी चीज़ उड़ती दिखाई दी, इसका विडियो भी आग की तरह सोशल हो चूका है। इस विडियो को जापान के टीवी चैनल ने बनाया था। अबतक इस विडियो को जितने लोगो ने देखा वह हैरान ही रह गया। 

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 


हालांकि एलियन के मौजूदगी का अभी तक कोई पुख्ता सबूत तो नही मिला है। लेकिन इसके बावजूद भी एलियंस का वजूद किसी न किसी माध्यम से दुनिया के सामने आता रहता है। 31 सेकेंड के इस वीडियो में गोल आकार की ये चीजें हवा में तेजी घूम रही है। यहां तक कि एयरपोर्ट पर भी इस हरी सी चीज को तेजी से गुजरते देखा गया है।

टीसीएस के पूर्व वाइस चेयरमैन एस रामादुरई ले सकते हैं मिस्त्री की जगह
कई लोगों का मानना है कि हवा में तैरती ये चीज यूएफओ हो सकती हैं। एक जापानी चैनल द्वारा अपलोड की गई इस वीडियो के बाद ऑनलाइन यूजर्स के बीच एक नई बहस फिर से शुरू हो गई है।

भारतीय अर्थव्यवस्था दूसरी तिमाही में पकड़ेगी गति

मिस्त्री का रतन टाटा को जवाब कहा- 'डोकोमो से जुड़े फैसले की जानकारी नहीं थी कहना गलत बयान'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.