एक ऐसी अजीबोगरीब परंपरा जो शायद आपको ये कहने से ना रोके WTF!

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 02:04:32 PM
A bizarre tradition You might not stop to say WTF

आपने दुनियाभर मे कई अजीबोगरीब संस्कृति और परंपराओं को देखा या इनके बारे में सुना होगा। लेकिन जिस परंपरा के बारे में हम आपको बताने जा रहे है यह कुछ विचित्र और आपको चौंका देने वाला है।

कंबोड़िया में एक स्थान अपनी अजोबोगरीब परंपरा के चलते पूरी दुनियाभर में मशहूर है। इस क्षेत्र की परंपरा के अनुसार यहां के माता-पिता अपनी ही बेटियों को कई लड़को के साथ सोने के लिए प्रोत्साहित करेगें। जी हां सुनने में भले ही आपको ये अजीब लगे, कंबोड़िया की ये परंपराओं में शामिल है।

O.M.G क्या एक Kiss से जा सकती है किसी की जान?

इस परंपरा के लिए यहां के लोग एक बेहद खास झोपड़ी का निर्माण करते है जिन्हें प्यार की झोपड़ियां(love huts) कहा जाता है, जहां लड़कियां ज्यादा से ज्यादा लड़को के साथ अपनी सेक्स इच्छा को पूरा करती है। इस जनजाति के लोगो की इस परंपरा को Kreung नाम से जाना जाता है।

इस क्षेत्र में लड़कियों को पूरी तरह से इस बात की इजाजत होती है कि जब तक वह किसी लड़के से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हो जाती वह अलग अलग लड़को के साथ प्रयोग कर सकती है। अगर वह किसी लड़के के साथ संतुष्ट हो जाती है और शादी के लिए तभी हा करती है जब तक उसे इस बात का विश्वास नहीं हो जाता है कि वो लड़का उसे शादी के बाद भी खुश रखेगा तब तक वह शादी के लिए हां नही करती।

Bollywood's Worst couples : ये प्यार नहीं पैसे के कारण बंधे सात फेरो के बंधन में 

वे इस बात का पक्के तौर पर दावा करते है कि औरतो का कई मर्दो के साथ सेक्स करने से उनका शरीर अधिक शक्तिशाली बनता है। उन्हीं में से एक महिला ने कहा, “ झोपड़ियां हमें आजादी प्रदान करती है और सबसे अच्छा तरीका है जिसके माध्यम से हम अपना सच्चा प्रेमी खोज सकते है।”

इन 10 बॉलीवुड फिल्मों में बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है जयपुर के सौंदर्य को

PHOTOS: श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया हॉट फोटोशूट

...ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को दिशा पटानी ने दिया तगड़ा जवाब



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.