गायक जुबिन गर्ग को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 10:53:28 PM
Youth arrested threatening to kill singer Zubin Garg

असम। लोकप्रिय असमी एवं हिंदी फिल्म गायक जुबिन गर्ग को सोशल मीडिया पर कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने के लिए आज यहां एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

कल रात चौकीडिंगी में बिहु से संबंधित जुबिन का एक कार्यक्रम था, उससे पहले कल तुलतुल बगलारी उर्फ काई खापलांग ने कथित रूप से फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर डाली जिसमें उसने हाथ में पिस्तौल पकड़ रखी थी। उसने कथित रूप से तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘आज जुबिन को नौ एमएम पिस्तौल से दस मीटर की दूरी से गोली मार दूंगा।’’

अधिकारियों के अनुसार इसके बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए व्यक्ति का पता लगाया जो असम के तिनसुकिया जिले के गोरूघोरिया गांव का रहने वाला है और उसकी उम्र 22 साल बतायी जा रही है। उसे डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कथित तौर पर दावा किया कि तस्वीर में दिख रही पिस्तौल एक खिलौना पिस्तौल है जो उसने पिछले साल दुर्गा पूजा मेले के दौरान खरीदी थी।

बगलारी ने यहां पुलिस स्टेशन में संवाददाताओं से कहा कि उसने ‘‘गलती से’’ फेसबुक पर यह सब डाला। उसने कहा, ‘‘मैं इसके लिए जुबिन गर्ग से माफी मांगता हूं।’’यह पूछे जाने पर कि उसने ऐसा क्यों किया, बगलारी ने कहा कि उसे मंच पर गायक की हरकतें और बिहु कार्यक्रमों में हिंदी गाने गाना पसंद नहीं था, इस तरह के कार्यक्रमों में केवल असमी गाने ही गाए जाने चाहिए।

जुबिन ने घटनाक्रम को लेकर कहा, ‘‘मैं इस तरह की धमकियों या किसी से भी नहीं डरता। मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता। यह पोस्ट सस्ता प्रचार हासिल करने का एक शरारतपूर्ण हथकंडा रहा होगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.