बीस रूपये के लिए युवक की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 05:50:01 AM
Young man shot dead for twenty rupees

पलवल। हरियाणा के जिला पलवल में कैंप थाना क्षेत्र के गांव कुसलीपुर में खाने के 20 रुपये मांगने पर एक युवक ने रेहड़ी संचालक 21 वर्षीय त्रपाल की कल गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार शनिवार की रात को गांव निवासी नटवर ने रेहड़ी पर अंडे खाए और उससे रेहड़ी वाले त्रपाल ने जब अंडे खाने के 20 रुपये मांगे, तो नटवर ने देने से मना कर दिया। त्रपाल ने नटवर से कि कहा उसने पहले के भी 200 रुपये नहीं दिए हैं। आगे से वह उधारी खाने उसकी रेहड़ी पर कभी न आए। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर उनमें कु कहासुनी भी हो गई, जिसके बाद नटवर बिना पैसे दिए उसे धमकी देते हुए मौके से चला गया। 

उन्होंने बताया कि करीब आधे घंटे बाद नटवर वापस त्रपाल की रेहड़ी पर आया तथा आते ही सीधे उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने से त्रपाल लहुलुहान होकर वहीं गिरा पड़ा और आरोपी नटवर वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि त्रपाल को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए फरीदाबाद भेज दिया। फरीदाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने फरीदाबाद के जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी विश्व गौरव का कहना है कि मृतक के भाई के बयान पर आरोपी नटवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.