गोरखपुर से चलेगी योगी सरकार, गौरखनाथ मंदिर बन सकता है मिनी सचिवालय !

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 12:46:53 PM
Yogi Sarkar will run from Gorakhpur,Golakhnath temple can become mini secretariat!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौरखपुर में नया मिनी सीएमओ बनवा सकते है। माना जा रहा है की गौरखनाथ मंदिर से जुड़े रहने के कारण योगी का बार-बार लखनऊ और गोरखपुर आना जाना रहेगा। जिसके चलते यह निर्णय लिया जा सकता है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी में मिनी पीएमओ बनाया था, उसी तरह अब सीएम आदित्यनाथ भी गोरखपुर में मिनी सीएमओ बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक गोरखनाथ मंदिर को मिनी सीएमओ के तौर पर विकसित किए जाने की चर्चा चल रही है। कुछ अधिकारियों ने इस संबंध में एक बैठक भी की। गोरखनाथ मंदिर ही योगी आदित्यनाथ का निवास स्थान है। हालांकि अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई है।

उधर गौरखनाथ मंदिर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। वहां पुलिस के अलावा सरकार के कई नुमाइंदे भी जाकर जायजा ले चुके है।

योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे अधिकारियों ने भी मंदिर का जायजा लिया है, और रिपोर्ट बनाकर गृह विभाग के पास भेज दी है। अब आगे देखने वाली बात यह होगी की केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिनी सचिवालय को लेकर कब तक निर्णय ले सकती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.