क्या बदले की भावना से काम कर रही है योगी सरकार!

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 04:40:17 PM
Yogi's government is working with a revenge spirit!

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार के आते ही बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे है। खबर है कि डीजीपी जावीद अहमद ने यूपी पुलिस के आईपीएस हिमांशु कुमार को सस्पेंड कर दिया है। उल्लेखनीय है कि आईपीएस हिमांशु कुमार ने डीजीपी समेत पुलिस डिपार्टमेंट के कई अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए थे।

उधर यूपी पुलिस अफसरों पर हो रही इन कार्रवाईयों को लेकर अखिलेश यादव भी मैदान में उतर आए है। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार जाति विशेष के अफसरों पर ही कारवाई कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में जाति विशेष के अफसरों का ट्रांसफर और सस्पेंशन हो रहा है, ये सभी जानते हैं।

उधर सस्पेंड हिमाशु कुमार ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘सत्य की ही जीत होती है।’ उन्होंने अफसरों पर जाति के आधार पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है। उल्लेखनिय है कि हिमांशु कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये डीजीपी सहित पुलिस विभाग के कई अफसरों पर जाति के आधार पर भेदभाव करने के आरोप लगाए थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.