योगी ने ली अधिकारियों की क्लास, कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के दिए निर्देश

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 01:02:24 PM
Yogi instructed the officers of class XI, law and order

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने अधिकारियों से कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने और विकास योजनाओं को तेजी से आगे बढाने के सोमवार को निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने अतिविशिष्ट अतिथि गृह में अधिकारियों को बुलाकर उन्हें बीजेपी के संकल्प पत्र को लागू करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए भी कहा।

कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में नियंत्रित रखने का आदेश दिया। उनसे सुबह मुख्य सचिव राहुल भटनागर, पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद, गृह विभाग के प्रमुख सचिव देवाशीष पाण्डा और सूचना विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने मुलाकात की। योगी अपने दोनों उप मुख्यमंत्रियों के साथ दोपहर 3 बजे अधिकारियों के साथ लोक भवन में बैठक करेंगे।

इसके बाद मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ राजभवन जाएंगे। राज्यपाल राम नाईक ने मंत्रिमंडल को स्वल्पाहार पर आमंत्रित किया है। इस बीच, गोरखपुर और इलाहाबाद से आई साधु-सन्तों की टोली मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर हवन पूजन कर रही है। वहां चल रही तैयारियों से लगता है कि योगी जल्द ही अपने सरकारी आवास में रहने लगेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.