योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया दिल्ली, सीएम की रेस में है शामिल

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 12:48:46 PM
Yogi Adityanath was called in Delhi, CM's race included

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम के एलान से पहले सियासी हलचले बढ़ती जा रही है। खबरों के अनुसार बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली बुलाया गया है। वहीं, यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर बैठक करने पहुंचे हैं।

वहीं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि वो सीएम पद की रेस में नहीं है और शाम तक दिल्ली पहुंच जाएंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा है कि सीएम की कोई रेस नहीं है।

यूपी में कई जगह केशव प्रसाद मौर्य के समर्थक उन्हें सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं। फाफामऊ के बीजेपी विधायक विक्रमजीत मौर्य ने केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाने की मांग की है।

इससे पहले बीजेपी नेता ओम माथुर और केशव प्रसाद मौर्य के बीच उनके घर बैठक हुई है और अब मौर्य यूपी के प्रभारी ओम माथुर से मिलकर अमित शाह के घर पहुंचे हैं। लखनऊ के लोकभवन में बीजेपी विधायकों की बैठक होगी। जिसमें यूपी में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका एलान किया जाएगा।

 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.