गुुजरात में स्टार प्रचारक हो सकते है योगी आदित्यनाथ!

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 03:20:19 PM
Yogi Adityanath can be Star Campaigner in Guzarata!

लखनऊ। देश में अबतक के हुए विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मोदी लहर का भरपुर फायदा मिला है। इस लहर का फायदा भाजपा अब गुजरात में उठाना चाहेगी। इसके लिए भाजपा अब मोदी के बाद यूपी सीएम योगी के नाम पर दाव लगा सकती है। 

यूपी में पीएम मोदी के नाम बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है। अब अगला टारगेट पीएम मोदी का गढ़ गुजरात है। गुजरात इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी दोनों की साख इससे जुड़ी हुई है।

ऐसे में बीजेपी गुजरात को किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहती। खबरों की माने तो इसके लिए बीजेपी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बना सकती है, और उनकी छवि को भुनाने की पूरी कोशिश कर सकती है।  

विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद जिस तरह योगी को मुख्यमंत्री बनाया गया उससे उनकी छवि एक दबंग नेता के तौर पर उभर कर सामने आई है।

देश ही नहीं विदेश की मीडिया ने भी योगी को लेकर काफी कवरेज की है। योगी समर्थकों ने पूरे प्रदेश में हर-हर योगी के नारे तक लगा डाले। तो वहीं उनके समर्थक उन्हें 2024 में पीएम का उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.