महिला निशानेबाज ने कोच पर लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 03:33:35 PM
Woman Shooter Rape charged up on Coach, the Police started the Investigation

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर की एक महिला निशानेबाज की शिकायत पर उसके कोच के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है.


दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर की एक शूटर ने अपने ही कोच पर संगीन आरोप लगाए हैं. महिला शूटर का आरोप है कि उसके कोच ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया. इसके बाद कोच ने उसका बलात्कार किया. पीड़ित महिला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कोच के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्पेशल कमिश्नर एमके मीणा ने पत्रकारों को बताया कि शूटर महिला के शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और कानूनी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को दो साल से जानती है. वह दोनों ही स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) की शूटिंग रेज में नेशनल चैंपियनशिप के लिए साथ में अभ्यास किया करते थे. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे कोचिंग देता था. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और कोच ने उसके साथ शादी का वादा भी किया.

पीड़िता ने बताया कि उसके जन्मदिन के अवसर पर कोच उसे बधाई देने के लिए चाणक्यपुरी स्थित घर पर भी आया था. इसी दौरान आरोपी ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. इसके बाद वह बेहोश हो गई और आरोपी ने उसका बलात्कार किया.
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.