राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भाजपा के साथ है देश : अरुण जेटली

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 05:10:01 AM
With the country on the issue of nationalism, BJP: Arun Jaitley

वाराणसी। केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा दोनों दलोंं के शासन को जनता ने अलग-अलग समय पर देखा और झेला है। जनता दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है और अब विमोह की मोह में है।

जेटली ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा बसपा दोनों पार्टियों प्रदेश में ऐसा राजनितिक मॉडल लागू कर रखा था जो समाज को जातीय आधार पर बांटने का काम कर रहा था। वाराणसी में आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा, सपा का राज हो या बसपा का, कु विशेष वर्ग पर ही ध्यान दिया जाता है और बाकियों को अलग कर दिया जाता है। वही, कु आपराधिक के लोगों को मुख्य स्थान दे दिया जाता था।

उन्होंने कहा कि सपा भले ही ऐसे लोगों से अलग होने की बात करती है, लेकिन बाद में ऐसे ही लोगों को टिकट दे देती है। वही, बसपा ने आपराधिक लोगों को टिकट देकर कु वर्ग का ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है। इस तरह की राजनीति के खिलाफ अब लोगों में गुस्सा पैदा हो गया है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा, सपा, बसपा और कांग्रेस नोटबंदी का विरोध कर रहे थे। इनके विरोध को देखते हुए बहुत बड़ी संख्या में गरीब लोग भाजपा के साथ जुड़े हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इन तीन सालों में हमारी अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ी है, जबकि नोटबंदी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अर्थव्यवस्था धीमी पड़ जाएगी। उन्होंने कहा कि जब भी कही चुनाव आता है राष्ट्रवाद का मुद्दा उठ खड़ा होता है। दिल्ली चुनाव के पहले मुद्दा उठा की चर्च पर हमले हो रहे हैं, बिहार चुनाव के पहले अवार्ड वापसी हुई थी तो उप्र चुनाव में ऐसे लोग भला कैसे पीे रहेंगे। जहां भी राष्ट्रवाद का मुद्दा उठेगा वहां भाजपा खड़ी रहेगी। जेटली ने कहा कि हमे पूर्ण विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.