कौन सवार होगा साइकिल पर, असमंजस बरकरार!

Samachar Jagat | Friday, 06 Jan 2017 10:12:15 AM
Who will be riding on bicycles, confusion intact!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पास में हैं, ऐसे में सत्तारूढ़ पार्टी समाजवादी की पारिवारिक आंतरिक कलह दूर होने का ना नहीं ले रही है। सपा में फूट के बीच अखिलेश यादव ने गुरुवार को  विधायकों की बैठक की। इस बैठक में करीब 206 विधायकों ने शिरकत की। ऐसा बताया जा रहा है कि इन सभी विधायकों ने अखिलेश का साथ देने के लिए एक हलफनामा पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि ‘चुनाव चिह्न  सहित सभी चिंता मेरे ऊपर छोड़ दीजिए। नेता जी हमारे साथ हैं, उनका आशीर्वाद मेरे साथ है।’ उधर, चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल को लेकर अखिलेश और मुलायम खेमे से 9 जनवरी तक जवाब मांगा है। खबरों के मुताबिक दोनों गुट साइकिल चुनाव चिह्न पर दावा कर रहे हैं।

लेकिन आयोग के सूत्रों का कहना है कि दोनों में से किसी गुट ने चुनाव चिह्न को लेकर कोई दावा नहीं किया है। जानकारी के अनुसार अखिलेश ने उम्मीदवारों की जो सूची जारी की है उसमें 171 मौजूदा विधायकों को टिकट दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर चुनाव की तैयारियां शुरू करें। सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह के आवास पर मुलायम के साथ उनके भाई अभय राम यादव, राजपाल यादव और शिवपाल यादव तथा पुत्र अखिलेश यादव ने देर रात तक माथा पच्ची की। जानकारी के मुताबिक इस अवसर पर अमर सिंह भी मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.