180 किलो वजनी पुलिसवाले दौलतराम का मुंबई में होगा इलाज

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 04:24:49 PM
Weighing 180 kg, police Daulatram Mumbai will treat

लेखिका शोभा डे और मुंबई पुलिस के बीच एक पुलिसवाले की तस्वीर को लेकर छिड़ी ट्विटर वॉर के बाद अब उस पुलिसवाले के लिए उम्मीद की किरण जागी है।

पुलिसवाले दौलतराम जोगावत मध्य प्रदेश पुलिस में हैं और अब उनके मोटापे का इलाज मुंबई में होगा। यह जानकारी रविवार को उनके बॉस ने दी।

मेडिकल कंडीशन की वजह से जोगावत का वजन 180 किलो है और अब उनका इलाज सर्जन डॉ. मुफज्जल लकड़ावाला करेंगे। लकड़ावाला वही डॉक्टर हैं जो दुनिया की सबसे भारी महिला इमाम का इलाज कर रहे हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि जोगावत का इलाज भी सैफी अस्पताल में होगा, जहां इमाम का इलाज चल रहा है। इमाम का वजन 480 किलो से ज्यादा है।

मध्य प्रदेश पुलिस के पुलिस अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने जानकारी दी कि जोगावत अपने बेटे के साथ कार में मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया, डॉ. लकड़ावाला की भेजी एक टीम हमारे पास आई थी और कहा कि जोगावत का वजन कम करने में जोगावत की मदद करना चाहती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.