वाराणसी में ऑटो चालक की भेष में सवारियों को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:34:38 AM
Varanasi auto driver arrested three gangsters who rob passengers in disguise

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने ऑटो चालक की भेष में सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि लूटपाट के शिकार एक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने समीर खान उर्फ बाबू, नागेन्द्र भसह उर्फ भरकू और इम्तियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ पर पुलिस को बताया कि वे वाराणसी (कैण्ट) रेलवे स्टेशन एवं चौका घाट से ऐसी अकेली सवारी को बैठाकर मैदागिन या बेनिया बाग के सफर पर निकलते थे, जो देखने में उन्हें व्यापारी लगते थे। ऐसे व्यक्ति को वे आटो की पिछली सीट पर बैठाते और दोनों तरफ दो उनके ही साथी अन्य सवारी बनकर बैठ जाते थे। मौका पाकर तीनों मिलकर उनसे लूटपाट करते और रास्ते में ही सवारी को उतार कर आटो लेकर भाग जाते थे।
श्री तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार समीर रोहनियां क्षेत्र में करसड़ा बच्छाव का निवासी है, जबिक इम्तियाज और नागेन्द्र मंडुवाडी क्षेत्र के ककरमत्ता का रहने वाला है। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त आटो के अलावा लूटे गए काले रंग का एक बैग, आधार कार्ड, 4000 रुपये और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.