यूपी चुनाव में ‘AAP’ ऐसे बिगाड़ेगी BJP का गणित!

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 11:01:04 AM
UP Election AAP will campaign against BJP

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी। लेकिन आप चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ प्रचार करेगी। आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि भाजपा के खिलाफ पार्टी का अभियान पहले से ही चल रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब और गोवा में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप के सभी स्टार प्रचारक और नेता उप्र पर ध्यान केंद्रित करेंगे और भाजपा के असली चेहरे से जनता को अवगत कराएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा नोटबंदी को मुख्य मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है, जो देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि आप के सभी शीर्ष नेता उप्र चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम जल्द तय किया जाएगा। बता दें कि आप पंजाब और गोवा में चुनाव मैदान में है, लेकिन पंजाब और गोवा में 4 फरवरी को वोटिंग हो जाएगी, जिसके बाद आप के वरिष्ठ नेता यूपी का रुख करेंगे और भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.