केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी आज, VVIP's का लगा जमावड़ा

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 05:05:16 PM
Union Minister Nitin Gadkari's daughter wedding on sunday

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की रविवार को शादी है. 


केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की आज शादी समारोह में शिरकत करने के लिए कई वीवीआईपी और वीआईपी पहुंच रहे है. समारोह में शिरकत करने वालों में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, वेंकैया नायडू, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां शामिल. गडकरी की सबसे छोटी बेटी केतकी का विवाह आदित्य कासखेदिकर के साथ हो  रहा है.

गडकरी की 3 संतानों में केतकी सबसे छोटी है जबकि आदित्य अमेरिका में फेसबुक में काम करते हैं. असम के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, प्रकाश जावडेकर, हंसराज अहीर, पीयूष गोयल, योगगुरु रामदेव और पूर्व विमानन मंत्री एवं वरिष्ठ राकांपा नेता प्रफुल पटेल आदि भी इस मौके पर पहुंच रहे है.

चार्टर्ड प्लेन की खबरों को नकारा-
गडकरी के ऑफिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, बेटी की शादी में 50 चार्टर्ड फ्लाइट्स का मेहमानों के लिए इस्तेमाल की खबर शरारतपूर्ण और गलत है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.