AISA समर्थकों पर ‘हमला’ करने के मामले में दो ABVP सदस्य निलंबित

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 12:33:30 PM
Two ABVP members suspended AISA supporters attack case

नई दिल्ली। आइसा समर्थकों के एक समूह पर कथित तौर पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किए गए एबीवीपी के दो सदस्यों को उनके आनुशासनहीन कृत के लिए संगठन से आज निलंबित कर दिया गया।

आरोप हैं कि प्रशांत मिश्रा और विनायक शर्मा ने कल शाम श्री गुरू तेग बहादुर खालसा कॉलेज के नजदीक आइसा कार्यकर्ता राज सिंह और उत्कर्ष भारद्वाज के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी।

एबीवीपी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक साकेत बहुगुणा ने कहा, दो छात्रों के इस कृत्य की हम निंदा करते हैं और कैम्पस में हिंसा मुक्त वातावरण की वकालत करते हैं। शुरूआती सूचना के आधार पर इन दोनों सदस्यों को उनके अनुशासनहीन कृत्य के कारण पार्टी से निलंबित किया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए अंतरिम जांच के आदेश दिए गए हैं।

उत्कर्ष और राज ने दावा किया कि श्री गुरू तेग बहादुर खालसा कॉलेज के समीप सात से आठ लोगों ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें बेल्टों से मारा था। यह घटना तब की है जब आइसा कार्यकर्ता एबीवीपी विरोधी मार्च समाप्त होने के बाद शाम को पांच बजकर 20 मिनट के करीब नॉर्थ कैम्पस के कला संकाय से लौट रहे थे।

पुलिस ने प्रशांत और विनायक को घटनास्थल से ही पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.