नाम- आम आदमी, शौक- नवाबी 

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 05:16:54 PM
Twelve thousand rupees per plate cost in Arvind Kejriwals party

 

आम आदमी पार्टी के लिए बुरा समय गुजरने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक विवाद खत्म भी नहीं होता की दूसरा विवाद चर्चा में आ जाता है। शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी से जवाब देते नहीं बना रहा था। 

अब एक नए विवाद ने आम आदमी को चर्चाओं में खास बना दिया है। केजरीवाल भले ही आम आदमी बनने का या यूं कहें कि आम बनने का दिखावा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन उनकी सच्चाई जनता के बीच आ ही जाती है। 

नया विवाद पैदा हुआ है आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर। इस आम आदमी पार्टी ने इन आम लोगों ने बड़ा ही खास खाना खा लिया। खाना भी ऐसा जो शायद देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी ना खाते हो। 

एक-एक थाली 12 हजार रुपए की


स्थापना दिवस को मौके पर पार्टी की ओर से खाने का आयोजन रखा गया। इस दौरान बाकि थाली तो आम ही थी लेकिन 30 थालियां खास थी। इन 30 थालियों में प्रत्येक की कीमत 12 हजार रुपए आंकी गई। मामला तब उजागर हुआ जब इस पार्टी के खाने का बिल सार्वजनिक हो गया। 

...और आप को सूंघ गया सांप
मामला उजागर होने के बाद जब मीडिया ने इस बारे में आम आदमी का पक्ष जानने का प्रयास किया तो आम आदमी के सभी बड़े नेताओं को सांप सूंघ गया। सभी ने पल्ला झाड़ते हुए बस इतना कहा कि देखते हैं क्या मामला है जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.