अम्मा की सीट से चुनाव लड़ेंगे दीनाकरण

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 11:51:05 AM
TTV Dinakaran will Contest jayalalitha RK Nagar assembly constituency

चेन्नई। तमिलनाडु की आर.के नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए अखिल भारतीय अन्ना द्रविड मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) ने पार्टी के उपमहासचिव एवं लोकसभा के पूर्व सदस्य टीटीवी दीनाकरण को आज पार्टी उम्मीदवार घोषित किया।

इस सीट पर 12 अप्रैल को उपचुनाव होगा। यह सीट पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन के कारण रिक्त हुई थी। पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री के.ए सेंगोत्तेइयान ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी मुख्यालय में हुई संचालन परिषद की बैठक में दीनाकरण को उपचुनाव के लिए सर्वसम्मति से पार्टी उम्मीदवार चुना गया।

दीनाकरण के नाम का प्रस्ताव सेंगोत्तेइयान ने दिया और परिषद के अन्य सदस्यों ने भी इस पर सहमति जताई। इसके बाद दीनाकरण ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने के लिए परिषद के सदस्यों और पार्टी महासचिव शशिकला को धन्यवाद देते हैं।

उन्होंने कहा कि वह नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 23 मार्च को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह 50 हजार से अधिक मतों से उपचुनाव जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि वह अन्नाद्रमुक के टू लीव्स चिह्न पर ही चुनाव लडेंगे। उन्होंने कहा कि भविष्य में होने वाले चुनावों में भी अन्नाद्रमुक इसी चिह्न पर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने वादा किया कि वह आर.के.नगर विधानसभा सीट के लोगों के लिए अम्मा (जयललिता) द्वारा शुरू की गई सभी कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने के लिए काम करेंगे और इस क्षेत्र का विकास करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.