चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ अपील कर सकते हैं दिनाकरण

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 09:01:02 AM
TTV dinakaran can appeal against EC decision

चेन्नई। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम(अन्नाद्रमुक) के उपमहासचिव टी टी वी दिनाकरण ने आज देर रात चुनाव आयोग के अन्नाद्रमुक के चुनाव चिह्न के इस्तेमाल पर रोक लगाने संबंधी फैसले के खिलाफ अपील करने की ओर इशारा किया है। 

शशिकला गुट की ओर से आरके नगर उपचुनाव के प्रत्याशी हम लड़ेंगे और इस चुनाव चिह्न को वापस पाएंगे। हम मिलेंगे और देखेंगे की कैसे इस मुद्दे को सुलझाया जाये और हम इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि इस मुद्दे को लेकर उच्च न्यायालय या उच्चतम न्यायालय जाया जाये या नहीं।

उल्लेखनीय है कि राज्य की मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद खाली हुई आरके नगर विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को उपचुनाव होने हैं वहीं चुनाव आयोग ने तमिलनाडु की सत्तारुढ़ पार्टी अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक)के विभाजन के बाद उसे एक बड़ा झटका देते हुये आज देर रात एक आदेश के तहत उसके चुनाव चिह्न के इस्तेमाल पर रोक लगा दी, जिससे दोनों ही गुटों को मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.