बीएसएफ सैनिक तेजबहादुर की वायरल फोटो का सच आया सामने, पत्नी ने कहा एकदम हैं स्वस्थ

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 11:10:03 AM
truth of  viral photo of BSF Sainik Tejabahadur came true,Wife is absolutely healthy

आर्मी में खराब खाने की शिकायत को लेकर सोशल मीडिया पर फैमस हुए बीएसएफ जवान तेजबहादुर को लेकर आजकल सोशल मीडिया पर अफवाओं का बाजार गर्म है। 

तेजबहादुर जैसी एक मिलती जुलती तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे तेजबहादुर को मृत दिखाया जा रहा है। इस फोटों को नीचे लिखा जा रहा है आखिर सच बोलने वाले को ये दिन देखना पड़ता है।

अब इस मुद्दे पर बीएसएफ और तेजबहादुर यादव की पत्नी की ओर से बयान आया है, उन्होंने अपने बयान में कहा है कि यह सभी बेकार की अफवाहें हैं, तेजबहादुर यादव एकदम स्वस्थ और जीवित हैं।

बीएसएफ के मुताबिक, तेज बहादुर यादव एक दम फिट हैं, और जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में तैनात हैं। वहीं उनकी पत्नी ने भी एक बयान में कहा है कि उनकी तेजबहादुर यादव से बात हुई है, वह बिल्कुल ठीक हैं। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुकमा हमले में मारे गये कुछ जवानों की फोटो के साथ तेजबहादुर यादव की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले सीमा पर तैनात बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने सोशल मीडिया में मेस में खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाया और वीडियो साझा कर कहा कि बीएसएफ में जवानों को अच्छा खाना नहीं दिया जाता है। बीएसएफ ने जांच बिठाई और आरोपों को नकार दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.