स्कूली वाहन पर ट्रक पलटा, एक बच्चे की मौत, दस घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 10:15:33 PM
Truck overturned on a school vehicle, a child dead, ten injured

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर घर जा रहे एक स्कूली वाहन पर ट्रक पलटने से एक बच्चे की मौत हो गयी जबकि 10 बच्चे घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

पुलिस के अनुसार, आज दोपहर किरतपुर-नजीबाबाद मार्ग पर ग्राम जीवनयराय में स्थित इस्लामिक विजन स्कूल की छुट्टी के बाद एक टाटा मैजिक वाहन बच्चों को लेकर किरतपुर की ओर जा रहा था। तभी भनेड़ा गांव में सामने से आ रहा एक ट्रक उसपर पलट गया। हादसे में 10 साल के बच्चे की कुचल कर मौत हो गयी, जबकि दस अन्य धायल हो गये।

उन्होंने कहा, वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल बच्चों को निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों के अनुसार तीन बच्चों की हालत अभी नाजुक है। गुस्साए लोगों ने मार्ग जाम कर रखा है। यातायात व्यवस्था को लेकर लोगों में नाराजगी है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.