चित्तूर में पुलिस स्टेशन के बाहर ट्रक ने लोगों को कुचला, 14 की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 05:31:04 AM
Truck crushes people out of police station in Chittoor, 14 dead

अमरावती। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक पुलिस स्टेशन के बाहर एक ट्रक ने लोगों को कुचल दिया जिसमें 14 लोग मारे गए जबकि कुछ पुलिस कर्मियों सहित 15 अन्य जख्मी हो गए। यह हादसा ट्रक ड्राइवर के वाहन पर नियंत्रण खो देने की वजह से हुआ।

पुलिस ने बताया कि यरपुदु पुलिस स्टेशन के बाहर हुए इस हादसे में छह लोग ट्रक के पहियों के नीचे आकर मारे गए जबकि अन्य की मौत इसी हादसे में बिजली का करंट लगने और इससे पैदा हुई आग के कारण हुई। चार महिलाओं सहित 11 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन लोगों की मौत एसवीआरआर अस्पताल में हुई। 

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि छह घायलों की हालत नाजुक है। घायलों में तीन स्थानीय पत्रकार भी शामिल हैं, जो ग्रामीणों के पुलिस स्टेशन जाकर एक याचिका सौंपने की कवरेज के लिए गए थे। घायलों को बाद में टीटीडी द्वारा संचालित वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया।

चश्मदीदों ने बताया कि ट्रक ने पहले भीड़ को कुचला और तब बिजली के एक खंभे से जा टकराया जिससे बिजली की तार टूट गई और लोगों पर गिर पड़ी। मौके पर मौजूद कुछ दोपहिया वाहनों में भी आग लग गई। यह स्पष्ट नहीं है कि कितने लोगों को कुचला गया और कितने लोग करंट की चपेट में आए या आग में झुलसे, लेकिन चश्मदीदों का कहना है कि कम से कम चार लोगों को ट्रक ने कुचला। 

पुलिस ने बताया कि कम से कम चार शव इतने झुलसे हुए हैं कि उन्हें पहचाना नहीं जा सका। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने हादसे पर शोक व्यक्त किया और जिला प्रशासन को आदेश दिया कि वह पीडि़तों को पूरी सहायता मुहैया कराए। एक आधिकारिक विज्ञप्ति का हवाला देते हुए अमरावती से आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि उप-मुख्यमंत्री एन चिना राजप्पा ने तिरूपति के पुलिस अधीक्षक से बात की और उन्हें निर्देश दिया कि घायलों को जरूरी मेडिकल इलाज मुहैया कराया जाए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.