तृणमूल कांग्रेस भाजपा की धमकी से डरने वाली नहीं : ममता

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 05:21:20 AM
Trinamool Congress is not afraid of BJP's threat: Mamata

बीरपाड़ा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चेतावनी दी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की धमकाने वाली राजनीति काम नहीं करेंगी और वह हमेशा बंगाल के लोगों की रक्षक बनी रहेंगी। बनर्जी ने कहा,वे तृणमूल को धमकाने का प्रयास कर रहे है क्योंकि वे जानते है कि तृणमूल भविष्य में उन्हें दिल्ली का रास्ता दिखायेंगी। बंगाल आपकी धमकी से नहीं डरने वाला है। यह संस्कृति और शिक्षा की भूमि है।

उन्होंने अलीपुरदुआर जिले के बीरपाड़ा में एक जनसभा में चाय बागानों का अधिग्रहण करने के भाजपा के वादे का उल्लेख करते हुए लोगों को याद दिलाया कि वादा किए हुए एक साल बीत गया है, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। वे टी बोर्ड के मुख्यालय को कोलकाता से असम में स्थानांतरित करने की योजना बना रहे है। वे बंगाल की अनदेखी क्यों कर रहे हैं। बनर्जी ने कहा कि भाजपा विभाजनकारी राजनीति से बंगाल को तबाह करने का प्रयास कर रही है। वे दंगों की राजनीति में लिप्त है। वे झूठा और दुर्भावनापूर्ण अभियान चला रहे हैं।

बनर्जी ने कहा कि नोटबंदी के बाद विदेश से कितना कालाधन आया है। उन्होंने कहा कि कुछ बाहरी लोग सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए बंगाल आ रहे है। उन्होंने कहा, हम सभी धर्माें का सम्मान करते है। हम बंगाल में कोई भी सांप्रदायिक दंगा नहीं होने देंगे। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी,भाजपा और कांग्रेस के लोग चुनाव से पहले बड़े बड़े वादे करते हैं। हम ऐसे वादे कभी नहीं करते जिन्हें हम पूरा नहीं कर सकते ।

मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा और माकपा गुंडागर्दी में लिप्त हैं। हम उसका समर्थन नहीं करते। हम सभी धर्मों,जातियों और समुदायों के लोगों के लिए काम करते हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.