अवैध ड्रग्स कारोबार के आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 07:25:20 PM
To the accused turnover the illegal drugs sent to judicial custody

उदयपुर। केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क के राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम ने कल तीन हजार करोड रूपये की नशीली गोलियों के नेटवर्क में लिप्त अनिल मलकानी और मास्टर माइंड सुभाष दूदानी सहित पांच अन्य आरोपियों को जिला एवं सत्र अदालत में पेश किया। सभी आरोपी वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है। 

सरकारी वकील राजेन् सिंह राठौड ने आज बताया कि डीआरआई टीम आरोपी अनिल मलकानी को लेकर गुरूवार को उदयपुर पहुंची थी। अवैध ड्ग्स कारोबार के मास्टर माइंड सुभाष दूदानी, उसके भतीजे रवि दूदानी, निर्मल ऊर्फ टीनू दूदानी, मुंबई के परमेश्वर व्यास व अतुल महात्रे को बख्तरबंद गाडी में कोर्ट लाया गया जबकि अनिल मलकानी को डीआरआई निजी गाडी में लेकर आई। 

सभी आरोपियों को जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेन् कच्वाह की अदालत में पेश किया गया। सरकारी वकील ने अदालत को बताया कि आरोपियों से पूछताछ करने में समय लगेगा, ऐसे में जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेन् कच्वाह ने सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया । मामले की अगली सुनवाई 17 दिसंबर को तय की गई है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.