नोटबंदी के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस का त्रिदिवसीय धरना शुरू

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 08:22:01 AM
TMC began picketing three days against Notbandi

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने नोटबंदी के खिलाफ और रोजवैली चिटफंड घोटाले में अपने दो सहयोगियों की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आज यहां तीन दिवसीय धरने की शुरूआत की।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी के 34 सांसद नोटबंदी के कारण करोडों लोगों की तकलीफों और चिटफंड घोटाले में अपने दो सहयोगियों की गिरफ्तारी का विरोध करे हुए शांतिपूर्ण धरने पर बैठ गए । यह धरना तीन दन तक चलेगा। चिटफंड घोटाले में शामिल होने के आरोप में पार्टी के सांसद तपस पाल और सुदीप्त बंद्योपदध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सूत्रों ने बताया कि धरना शाम छह बजे तक जारी रहा। धरने पर बैठे सांसदों में श्री सौगत राय, शिशिर अधिकारी, डेरेक ब्रायन और प्रसून बनर्जी भी शामिल थे। इसी तरह के धरने पश्चिम बंगाल, ओडिशा, पंजाब, बिहार, मणिपुर, त्रिपुरा , असम और झारखंड में आयोजित की जा रहे हैं। 

तृणमूल कांग्रेस नोटबंदी के विरोध में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन कर रही है। पार्टी की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आम आदमी के हित में नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.