महागठबंधन सरकार तीन बीमार इकाईयों की कम्पनी : राधामोहन

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 07:46:10 PM
Three sick grand alliance government units Company radhamohan singh

पटना । केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राधामोहन सिंह ने बिहार में महागठबंधन की सरकार को .. तीन बीमार इकाइयों का कम्पनी .. बताते हुए दावा किया और कहा कि वर्ष 2020 में होने वाले विधानसभा के चुनाव में प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनेगी। 

सिंह ने यहां प्रदेश भाजपा के भीष्मपितामह  कहे जाने वाले स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पूर्णतिथि के अवसर पर पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में तीन बीमार इकाईयों को मिलाकर महागठबंधन की सरकार चल रही है । 

महागठबंधन में शामिल घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) , जनता दल यूनाइटेड(जदयू) और कांग्रेस का नाम लिए बगैर उन्होंने कांग्रेस की ओर से इशारा करते हुए उसे एक बीमार कम्पनी बताया वहीं इसी अंदाज में राजद को बीमार परिवार , तो जदयू को बीमार मानसिकता से ग्रसित बताया। 

केन्द्रीय मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर कहा कि कुछ नेता भाजपा को समाप्त करने की बात कहते है। भाजपा को समाप्त करना आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के खून -पसीने और मेहनत से पार्टी खड़ी हुई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.