सडक़ दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौत, 20 घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:17:53 AM
Three people killed in road accidents, 20 injured

कोलकाता। शहर में आज अपराह्न एक कार के ट्रैफिक सिग्नल तोडक़र आगे निकलने और दो मोटरसाइकिल सवारों एवं पैदलयात्रियों को टक्कर मारने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ बच्चों समेत 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस ने कहा कि आज अपराह्न तेज गति से आ रही कार ने पुलिस प्रशिक्षण स्कूल के निकट एजेसी बोस रोड ..बेलवेडेरे रोड चौराहे पर सिग्नल तोडक़र दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी।
उन्होंने कहा, ‘‘ उस कार का ड्राइवर, दो बाइक सवार और पैदल यात्रियों सहित 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोडा । ।’’
मृतकों की पहचान 15 वर्षीय नसीमा खातून, 35 वर्षीय रजीब कुमार राय और 52 वर्षीय सुशांत मंडल के रूप में की गई है। खातून दक्षिण 24 परगना जिले के मुथारपुर की रहने वाली थी, जबकि राय उसी जिले के रामनगर मोंडापारा और मंडल सरसुना के रहने वाले थे।
उन्होंने कहा कि कार के ड्राइवर 37 वर्षीय सरोज कुमार बानिक और दो मोटरसाइकिल सवार- श्यामल पाल एवं सुभोजित सेन का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। नौ बच्चों सहित 15 अन्य लोगों को इस सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस कार के ड्राइवर पर किए गए अल्कोहल टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। शहर के मेयर सोवन चटर्जी और राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहद हकीम ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया और वे अस्पताल भी गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.