टाटा सूमो एवं कैंटर के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत, 12 लोग घायल

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 07:15:23 AM
Three people killed, 12 injured in collision between Tata Sumo and Cantor

जींद। हरियाणा के जींद जिले के वीड़वाली ढाणी गांव के निकट शुक्रवार को टाटा सूमो तथा कैंटर के बीच हुई टक्कर में सूमो सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक और घायल एक ही परिवार से संबंधित हैं। सभी मातमपूर्सी के लिए सोनीपत जा रहे थे। घटना के बाद चालक कैंटर को मौके पर छोड़ फरार हो गया। गंभीर रूप से घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि किरोड़ी गांव (हिसार) निवासी कपूर सिंह परिवार के 13 लोग सूमो गाड़ी में सवार होकर मातमपूर्सी के लिए गढी बिंनोली (सोनीपत) जा रहे थे। गांव बीड़वाली ढाणी के निकट हांसी-भिवानी रोड बाईपास पर सामने से आ रहे कैंटर ने सूमो को टक्कर मार दी। हादसे में सूमो चालक नसीब (36), उसमें सवार उसके चचेरे भाई रफीक (38) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कपूरा, ओमी देवी, अंगुरी देवी, कपूरी देवी, सतपाल, इकबाल, सकीना, बिमला, सतपाल, रवि तथा सरोज गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायल अंगूरी ने भी रोहतक पहुंचकर दम तोड़ दिया। घायलों को राहगीरों के सहयोग से सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सतपाल तथा इकबाल को ोड़ सभी को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों के भाई इकबाल की शिकायत पर पुलिस ने फरार कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डिप्टी सिविल सर्जन राजेश भोला ने बताया कि घायलों में दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी का उपचार यहीं चल रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.