डॉक्टर से रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 09:39:47 PM
Three held for fraud and extortion

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बाल रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में एसटीएफ की स्थानीय इकाई ने कल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

एसटीएफ वाराणसी के निरीक्षक विपिन कुमार राय ने आज बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाश अजय कुमार सिंह उर्फ पिंटू, रजनीकांत सिंह उर्फ पतारू और नितेश कुमार सिंह उर्फ गोलू गाजीपुर के हैं। उनके पास से चोरी की एक बाइक और पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

 

जाने! साइकल चलाने के ये बेहतरीन फायदें....

राय ने बताया कि गत 26 अक्टूबर को कैंट थानान्तर्गत अर्दली बाजार निवासी डॉक्टर के पास नेपाल के लैंडलाइन नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने 50 हजार रुपए इनामी बीकेडी के नाम पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी और रकम न देने पर हत्या की धमकी दी थी। इसके बाद अलग-अलग नंबरों से फोन आने लगे।

 

ये है भारत की सबसे मंहगी कारें, जानिए क्या है इनमें खास

डॉक्टर ने इस संबंध मेंं वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। बीते चार नवंबर को डॉक्टर के पास फिर धमकी भरा फोन आया तो एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने सर्विलांस के जरिए कल कैंट थानान्तर्गत सिकरौल इलाके से तीनों को गिरफ्तार किया और कैंट पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

माइक्रोमैक्स ने लांच किया नया 4 जी वीओएलटीई स्मार्टफोन

 

अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर छापा, हथियारों समेत 2 अरेस्ट

 

अक्षय-भूमि के अभिनय वाली 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की शूटिंग शुरू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.