UP जीत पर PM मोदी को कई संदेश आएं,लेकिन ये खत दिल छू लेने वाला...

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 12:17:37 PM
There are many messages to PM Modi on UP win, but this letter is touching heart

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 312 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया। फिर लगी संदेश देने वालों की झड़ी। इन संदेश देने वाला में एक पाकिस्तानी बच्ची  भी शामिल है।  पाक की एक छोटी-सी बच्ची ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए खत लिखा है। बच्ची ने खत में दुल को छू लेने वाली बाते लिखी हैं। 11 वर्ष की अकीदत नवीद ने खत में इंडिया-पाक की फिजाओं में अमन-शांति की मांग की है।

उसने लिखा कि अब मोदी ने इंडिया में सब लोगों का दिल जीत लिया, इसका सबूत यूपी चुनाव हैं अब उनको दोनों देशों के बीच अमन का पुल बनकर और भी अधिक लोगों के दिलों को जीतने पर फोकस करना चाहिए। अकीदत पाकिस्तान के एक स्कूल में पढ़ती है। अकीदत ने लिखा, ‘मेरे पिता जी ने मुझे एक बार बताया था कि दिल जीतना सबसे बड़ा काम है।

आपने (मोदी) इंडिया  के लोगों का दिल तो जीत ही लिया है इसी कारण से ही आपने यूपी में चुनाव जीता लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि अगर आप इंडिया और पाकिस्तान के लोगों का दिल जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की बात करनी चाहिए। दोनों देशों को अच्छे रिश्तों की जरूरत है, चलिए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाएं, चलिए गोलियों की जगह पर किताब खरीदने का फैसला करते हैं, हम लोगों को बंदूक नहीं गरीब लोगों के लिए दवाईयां खरीदनी चाहिए।

अकीदत नवीद ने ये सभी बातें अपने दो पन्नों के लेटर में लिखी है। गौरतलब हैं कि इंडिया में हाल ही में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए। चुनाव में बीजेपी ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में जीत हासिल की। बीजेपी की इस जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को दिया जा रहा है। यूपी में भाजपा ने 312 सीटों पर जीत दर्ज की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.