ट्रेन के पायदान पर कर रहे थे सफर, गिरने से तीन की मौत, चार घायल

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 01:51:09 PM
The train was traveling on footboard, falling three killed, four injured

चेन्नई। तमिलनाडु में पालावनथांगल और सेंट थॉमस माउंट रेलवे स्टेशन के बीच शुक्रवार को चेन्नई बीच-चेंगालपेट-तिरुमालपुर अनुभाग में चलती इलेक्ट्रिकल मल्टीपल यूनिट ट्रेन के पायदान से पटरी पर गिरने से तीन यात्रियों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में चार अन्य लोग भी घायल हो गए। रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार ये सभी यात्री युवा थे और ईएमयू ट्रेन के पायदान पर खड़े होकर यात्रा कर रहे थे।

ईएमयू ट्रेन तिरूमालपुर से चेन्नई बीच की ओर जा रही थी। रेलवे पुलिस ने बताया कि पायदान पर यात्रा कर रहे यात्रियों में से एक यात्री का बैग सिग्नल से टकराने पर यात्री सहित अन्य छह लोग कुछ ही सेेकेंड में ट्रेन से नीचे गिर गए। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

मृतकों में से दो की पहचान पेरुंगलाथूर निवासी प्रवीण राज (19) और मणिकंदन (22) के रूप में हुई है। सभी घायलों को राजीव गांधी जनरल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि हमने अचानक से किसी चीज के गिरने की आवाज सुनी। इसके बाद किसी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। ट्रेन के रूकने पर कई यात्रियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर चौकाने वाला दृश्य देखा।  पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। 
वार्ता
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.