नोट नहीं, प्रधानमंत्री बदलो केजरीवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 03:52:10 AM
The Prime Get Kejriwal

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर हमला तेज करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज लोगों से नोट की बजाय प्रधानमंत्री को ‘बदलने’ की अपील की और कहा कि केंद्र सरकार के इस फैसले का समर्थन करने वाले देश के खिलाफ हैं।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से नोटबंदी के विरोध को ‘राष्ट्र विरोधी’ करार दिए जाने का प्रतिवाद करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जो लोग नोटबंदी के कदम के समर्थन में हैं वे देश और नागरिकों के खिलाफ हैं।
मोदी पर निशाना साधते हुए आप संयोजक ने कहा कि प्रधानमंत्री उस मोबाइल वौलेट कंपनी के साथ अपने ‘संबंधों’ को स्पष्ट करें जिसका कारोबार नोटबंदी के बाद ‘बढ़ा है।’
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘नोट नहीं, पीएम बदलो।..$फडणवीस जी, प्रधानमंत्री के फैसले के बाद से पूरे देश में आग लगी हुई है। इस मुद्दे पर जो प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है वो देश और नागरिकों के खिलाफ होगा।’’
उधर, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में आप कल संसद तक विरोध मार्च निकालेगी और इसमें दिल्ली सरकार के अन्य मंत्री भी हिस्सा लेंगे।
नरेंद्र मोदी सरकार के नोटबंदी के कदम को ‘घोटाला’ करार देते हुए आप नेता आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि आम जनता पीडि़त है जबकि बड़े उद्योगपतियों के कर्ज माफ किये जा रहे है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.