केरल में मदरसा शिक्षक की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 07:47:31 AM
The murder of a madrassa teacher in Kerala

केरल। केरल के कासरगोड जिले में देर रात अज्ञात लोगों ने 34 वर्षीय मदरसा शक्षक की तेज-धार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि कल देर रात करीब डेढ़ बजे हमलावरों ने मस्जिद से जुड़े रियाज के कमरे में घुसकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। रियाज की चीख सुनकर, बगल वाले कमरे में रह रहे मस्जिद के इमाम अजीज बहाबी वहां आये।

हालांकि, उन्हें वापस लौटना पड़ा, क्योंकि भवन पर पथराव हो रहा था। उन्होंने मस्जिद की माइक से मदद की गुहार लगायी, जिसे सुनकर हमलावर फरार हो गये। पुलिस ने कहा, खून से लथपथ रियाज को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वह नहीं बच सके। शव को उनके गृहनगर मदिकेरे भेज दिया गया है। हत्या के कारणों की जांच हो रही है।

किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वहां मौजूद हैं। हत्या की निंदा करते हुए आईयूएमएल ने कस्बे में एक दिन की हड़ताल की और न्याय की मांग की। जिलाधिकारी जीवन बाबु ने स्थानीय नेताओंं के साथ मिलकर शांति बहाली के लिए एक बैठक की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.