ममता का पर्रिकर पर पलटवार, ‘नहीं पता सीएम को कैसे लिखा जाता है पत्र’

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 01:31:36 PM
The minister hit back at her,

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में सेना की तैनाती को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्होंने सेना नहीं बल्कि सरकार की नीति पर सवाल उठाया था। इतना ही नहीं ममता ने कहा कि पर्रिकर के आरोपों से दुख हुआ। उन्होंने कहा, उन्हें (रक्षामंत्री) को नहीं पता कि सीएम को खत कैसे लिखा जाता है। 

बनर्जी ने ट्वीट करके कहा कि मैं पर्रिकर के पत्र की भाषा से खुश नहीं हूं। मैंने सेना नहीं बल्कि सरकार की नीति पर सवाल उठाया था। उल्लेखनीय है कि रक्षामंत्री ने पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती को लेकर बनर्जी के आरोपों पर कहा था कि उन्हें बनर्जी से ऐसी अपेक्षा नहीं थी। 

पर्रिकर ने बनर्जी को गुरुवार को लिखे पत्र में कहा कि उनके इन आरोपों से देश की सशस्त्र सेनाओं के मनोबल पर विपरीत असर पड़ सकता है। भारतीय सेना देश का सबसे अनुशासित संगठन है। उन्होंने कहा कि आप जैसे स्तर के अनुभवी व्यक्ति से इस तरह की अपेक्षा नहीं थी। 

इस विवाद से पूरी तरह बचा जा सकता था। मुझे इससे गहरा दुख हुआ है। बनर्जी ने केन्द्र की आलोचना करते हुए कहा था कि उसने राज्य सरकार को विश्वास में लिए बिना ही राज्य में सेना को तैनात करने का फैसला किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.