आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए शम्सुद्दीन को दी आखरी विदाई

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 04:48:54 PM
The last farewell to Shamsuddin, who was martyred in the attack by terrorists

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस कर्मियों ने रविवार को शहर के नौहट्टा इलाके में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में शहीद हुए कांस्टेबल शम्सुद्दीन को सोमवार को गमगीन विदाई दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में जिला पुलिस लाइंस में कांस्टेबल के लिए एक श्रद्धांंजलि सभा का आयोजन किया गया।

शम्सुद्दीन उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा के गुरेज इलाके में रहते थे। सूत्रों के अनुसार डीजीपी एसपी वैद्य, राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष और गुरेज से विधायक नजीर अहमद खान गुरेजी सहित पुलिस और असैन्य प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों ने शहीद कांस्टेबल को श्रद्धांंजलि दी।

उनके ताबूत को तिरंगे में लपेटा गया था। उन्होंने बताया कि बाद में शम्सुद्दीन की देह को उनके पैतृक गांव ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि ऐसे हमलों का नतीजा सिर्फ मौत, बर्बादी और खूनखराबा ही होता है और इसके अलावा वे और कुछ हासिल नहीं कर सकते।

मेरी संवेदनाएं उस परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपना प्रियजन ऐसे हमलों में खोया है। गौरतलब है कि रविवार शाम करीब सात बजे नौहट्टा इलाके के गंजबक्श पार्क के पास पुलिस दल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में 15 अन्य सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए थे। घायलों में सीआरपीएफ के दो जवान भी शामिल है। 
वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.