The kapil mishra show: तोड़ा अनशन, केजरी के खिलाफ सीबीआई में कराएेंगे मामला दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 09:12:13 AM
The kapil mishra show Toda Anshan will file case against Kejriwal in CBI

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर अनशन पर बैठे पार्टी के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने सोमवार शाम को अनशन तोड़ दिया। कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने लिक्विड लेना शुरू कर दिया है।

इससे कुछ घंटे पहले कपिल ने बताया था कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज करने की यह शर्त रखी है कि वह लिक्विड डाइट लेना शुरू कर दें। कपिल ने कहा, मुझे सीबीआई और सीबीडीटी के पास जाना जरूरी है, इसलिए मैं लिक्विड लेना शुरू कर रहा हूं।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई और सीबीडीटी में हवाला, कालाधन, मनी लांड्रिंग और शेल कंपनियों के जरिये ऑपरेट करने का केस दर्ज कराने जाएंगे।

कपिल ने कहा कि उनके पास दिल्ली सरकार की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट मोहल्ला क्लीनिक से जुड़े हुए भी कई दस्तावेज आए हैं। जिसको लेकर बुधवार को 11 बजे उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलेंगे और उसके बाद एसीबी में जाकर मोहल्ला क्लीनिक के घोटालों को लेकर मामला दर्ज कराएंगे।

उन्होंने सोमवार को फिर दोहराया कि केजरीवाल को वह जेल भिजवा कर ही दम लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवल द्वारा की गई टिप्पणी व आरोपों को लेकर कहा कि उनके संस्कार ऐसे हैं कि वह उनके खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.