सुल्तानपुर से कल सपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे अखिलेश

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 08:18:01 AM
The election campaign will start tomorrow from Sultanpur SP Akhilesh

लखनउ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपनी नयी भूमिका में कल सुल्तानपुर से पार्टी के चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन् चौधरी ने आज कहा, ‘‘अखिलेश जी कल सुल्तानपुर में रैली संबोधित करेंगे।’’

मुलायम सिंह यादव की जगह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने वाले अखिलेश की यह पहली चुनावी रैली होगी। सुल्तानपुर में पांचवे चरण के तहत 27 फरवरी को मतदान होगा। यहां से चुनाव अभियान की शुरूआत करने के फैसले से पार्टी कार्यकर्ताओं को हैरत है कि पहले और दूसरे चरण के तहत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों से चुनावी अभियान की शुरूआत क्यों नहीं की गयी।

सुल्तानपुर से चुनाव अभियान की शुरूआत करने के सपा अध्यक्ष अखिलेश के फैसले पर पूछे जाने पर वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने कुछ नहीं कहा। चौधरी ने बताया कि 25 जनवरी को अखिलेश लखीमपुर में एक अन्य रैली करेंगे। मुख्यमंत्री का विस्तृत दौरा जल्द ही घोषित किया जाएगा।

सुल्तानपुर जिले में पांच विधानसभा क्षेत्र हैं। अखिलेश ने कल ही पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। कांग्रेस से गठजोड के बाद वह प्रत्याशियों के नाम तय करने में भी व्यस्त रहे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.