सरकारी अस्पताल में डॉक्टर, कर्मचारियों ने प्रयोगशाला प्रशिक्षु का बलात्कार किया

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 04:07:29 AM
The doctor at a government hospital, laboratory workers raped intern

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के एक प्रसिद्ध सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर और तीन कर्मचारियों ने 21 साल की एक प्रयोगशाला प्रशिक्षु को कथित रूप से अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर एक महीने से अधिक समय तक उसका बलात्कार किया।

पुलिस ने आज बताया कि पीडि़ता के अनुसार चरक पालिका अस्पताल में पेशेवर प्रशिक्षण लेने के दौरान डार्क रूम के सहायक कृष्ण पाल 53 और धर्म सिंह 50 ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसे फुसलाया।

उन्होंने कथित रूप से अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसे डॉ अफजल अली खान 40 और अस्पताल में माली के तौर पर काम करने वाले सुरेंद्र 50 के साथ ‘‘गैर रजामंदी वाला संबंध’’ स्थापित करने के लिए मजबूर किया। अधिकारी ने कहा कि खान और सुरेंद्र ने पिछले महीने उसके साथ बलात्कार किया।

पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने नौकरी हासिल करने के लिए उसे 25,000 रपए देने पर मजबूर भी किया। एक महीने तक शोषण का शिकार बनने के बाद पीडि़ता ने पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि कृष्ण पाल और खान को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सुरेंद्र और धर्म सिंह फरार हैं। उन्होंने कहा कि उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.