कोहरे के बीच ट्रक की टक्कर से स्कूल बस खड्डे में पलटी, 10 बच्चों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 12:01:06 PM
The collision between truck and school bus in fog pits upturned 10 deaths


एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार को घने कोहरे के बीच ट्रक की टक्कर से एक स्कूल बस के अनियंत्रित हो कर खड्डे में जा गिरने से उस पर सवार कम से कम 10 बच्चों की मौत हो गयी तथा अनेक अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जे. एस. विद्या निकेतन नामक स्कूल की एक बस सुबह बच्चों को लेकर जा रही थी।

रास्ते में घने कोहरे के बीच अलीगंज थाना क्षेत्र के असदपुर गांव के पास बस एक ट्रक से टकराने की वजह से बेकाबू होकर खड्ड में जा पलटी। इस हादसे में कम से कम 10 विद्यार्थियों की मौत हो गईी। वे सभी 10 से 15 साल आयु वर्ग के हैं। मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है।

बस पर करीब 40 बच्चे सवार थे। दुर्घटना में कई अन्य विद्यार्थी घायल भी हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘ट्वीट’ करके इस हादसे पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने मृत बच्चों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के मुफ्त और त्वरित इलाज के आदेश दिये हैं।मालूम हो कि जिला प्रशासन ने ठंड की वजह से स्कूल बंद रखने के आदेश दिये थे, उसके बावजूद स्कूल खुला था।बहरहाल, वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.