भाजपा अपने सभी कार्यक्रमों में कालेधन का उपयोग करती रही है : सिब्बल

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:19:01 PM
The BJP has been making use of black money in all its programs kapil sibbal

नई दिल्ली । पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों को रातों-रात बंद किए जाने के फैसले को देश के साथ मजाक करार दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिना सोचे समझे देश के साथ ये मजाक हो रहा हैै। उन्होंने कहा कि यह फैसला हताशा में लिया गया है, जो कि पूरी तरह से गलत है।

सिब्बल का कहना था कि बैंक में कतार है और आम आदमी लाचार है। इसके लिए पीएम मोदी सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जापान यात्रा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब आम जनता परेशान है पीएम मोदी जापान गए हुए हैं, जबकि उन्हें यहां पर होना चाहिए था। 

उन्होंने पीएम से सवाल भी किया कि जब मेरे पास अकाउंट है और पैसे भी मेरे हैं तो फिर मैं लाइन में क्यों लगूं। सिब्बल से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी केंद्र के इस फैसले पर सवाल उठाए थे।

उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो भाजपा अपने सभी कार्यक्रमों में कालेधन का उपयोग करती रही है वह अब उसके खिलाफ मुहिम चला रही है। उन्होंने मांग की कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले भाजपा ने अपने कार्यक्रमों में जो भी खर्च किया है उसकी जांच के लिए एक आयोग गठित किया जाना चाहिए, जिससे पार्टी की सच्चाई सामने निकलकर आ सके।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 9 नवंबर को टीवी पर प्रसारित अपने संदेश में रात बारह बजे के बाद से 500 और 1000 रूपए के नोट बंद करने का ऐलान किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.