थरूर ने खुद को PM पद का उम्मीदवार पेश करने से जुड़े ऑनलाइन अभियान को किया खारिज

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 02:06:34 PM
Tharoor dismisses online campaign related to introducing himself as PM candidate

तिरूवनंतपुरम। संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक और कांग्रेेस सांसद शशि थरूर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में संप्रग की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में खुद को पेश करने के ऑनलाइन याचिका अभियान को खारिज किया है। तिरूवनंतपुरम से सांसद थरूर ने फेसबुक पर अपने एक पोस्ट में अभियान चलाने वाले लोगों से इसे वापस लेने को कहा।

उन्होंने कहा कि मैं चेंज.ओआरजी ऑनलाइन अभियान शुरू करने की साइट पर डाली गई याचिका और उसेे मिली प्रतिक्रिया से हैरान और अभिभूत दोनों हूं। गत कुछ दिनों से वहां चल रही याचिका में मेरे लिए 2019 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी और राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ी भूमिका की मांग की गई है। थरूर ने हालांकि कहा कि उन्हें साफ कर देना चाहिए कि वह इस तरह के किसी भी अभियान का समर्थन नहीं करते।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि उन्होंने शुरूआत में याचिका को नजरअंदाज किया लेकिन इसके मीडिया में चर्चाओं में आने के बाद उनका दायित्व बनता था कि इस पर प्रतिक्रिया दें। उन्होंने याचिका शुरू करने वाले व्यक्ति का और इस पर हस्ताक्षर करने वाले सभी लोगों का आभार जताया।

थरूर ने फेसबुक पर लिखा है कि लेकिन मैंने इसके बारे में पूछने वाले अपने सभी प्रशंसकों को ऐसा करने से मना किया क्योंकि मैं इस तरह के अभियान का समर्थन नहीं करता। उन्होंंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का सांसद हूं, इससे ज्यादा और कम कुछ नहीं हूं। थरूर ने कहा कि पार्टी में नेतृत्व का मुद्दा सुलझा हुआ है जिस पर बहस नहीं होनी चाहिए। बदलाव एक स्थापित प्रक्रिया के जरिए होने चाहिए। भाषा



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.