भाजपा में विश्वास बनाए रखने के लिए जनता का आभार : मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 10:46:01 AM
Thanking of public to maintain faith in BJP says PM Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत को विकास और सुशासन की जीत बताया है और पार्टी में विश्वास व्यक्त करने के लिए देश की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है।

उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड में पार्टी के ऐतिहासिक प्रदर्शन से गदगद मोदी ने ट््िवट करके लोगों का आभार जताया तथा लोगों का विश्वास जीतने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को समाज के सभी वर्गों का अप्रत्याशित समर्थन मिला है । साथ ही युवाओं का अपार समर्थन भी हर्ष का विषय है। उनकी सरकार का हर क्षण देश के लोगों के कल्याण तथा समृद्धि को समर्पित है। हम सवा सौ करोड़ भारतीयों को सबल बनाने में विश्वास रखते हैं।

उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है। अपनी संसदीय सीट वाराणसी के मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने ट््िवट किया, काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत-शत नमन।

उत्तराखंड के बारे में उन्होंने कहा कि यह जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी।

उन्होंने कहा कि गोवा और मणिपुर के लोगों ने भी भाजपा को समर्थन दिया है और पार्टी इन दोनों राज्यों के कल्याण के लिए काम करेगी।

मोदी ने कहा कि वह अकाली - भाजपा गठबंधन को दस वर्ष तक सेवा का मौका देने और इस चुनाव में समर्थन के लिए पंजाब के लोगों को धन्यवाद देते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.