तेलंगाना मे गोदावरी में पांच डूबे, तीन लापता

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 08:02:01 AM
Telangana Godavari in five immersed, three missing

हैदराबाद। तेलंगाना के दो जिलों में अलग अलग घटनाओं में आज महाशिवरात्री के मौके पर गोदावरी नदी में पवित्र स्नान करने गए कम से कम पांच युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन के डूबने का अंदेशा है।

पुलिस ने कहा कि पहली भादद्री-कोठगुडम जिले की है जहां चार युवक गोदावरी नदी में पवित्र स्नान करने के लिए गए थे। उनमें से एक युवक गहरे पानी में चला गया और अचानक से डूबने लगा। उसे डूबते देख उसे बचाने की कोशिश में तीन अन्य भी उसके साथ डूब गए। 

पुलिस उपाधीक्षक मनुगुरू उप मंडल अशोक कुमार ने फोन पर पीटीआई भाषा को बताया कि चारों शवों को निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम कराकर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतकों की शिनाख्त ए नगेंद्र, जी प्रेम कुमार, टी मुरली कृष्ण और ईबी पवन के तौर पर हुई है और सभी की उम्र 20 से 21 वर्ष के बीच थी।

मनचेरियल ग्रामीण थाने के इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने कहा कि एक अन्य घटना में चार व्यक्ति गोदावरी में नहाने के लिए गए थे। 30 वर्षीय श्रीकांत डूब गया जबकि उसके तीन अन्य दोस्तों के डूबने की आशंका है। उन्होंने कहा कि श्रीकांत के शव को निकाल लिया गया है और अन्य तीन का पता लगाने के लिए खोज अभियान चल रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.